Megapari की समीक्षा 2024 + मुफ्त बोनस

5.0 / 5
5

स्टाइलिश और बड़े-पैमाने वाला कैसिनो बुकमेकर Megapari गैंबलिंग और स्पोर्ट्स बेटिंग, शानदार बोनसों, अनुकूल ग्राहक सेवा और आरामदायक परिवेश की दुनिया के लिए आपका पास है! Megapari से आप अपनी गैंबलिंग की ज़रुरतें पूरी कर सकते हैं, बड़े इनामों के लिए लड़ सकते हैं और काम पर कड़ी मेहनत के बाद थोड़ा आराम कर सकते हैं। सबसे अच्छे बेटिंग कार्यालयों में से एक में जाकर Megapari के इंटरफ़ेस की शानदार गुणवत्ता और बेहतरीन कार्यक्षमता की सराहना करें, जहाँ आप गैंबलिंग भी खेल सकते हैं।

सामान्य जानकारी

Megapari – एक बहुत बड़ा गेमिंग पोर्टल है, जो एक बेटिंग कंपनी, ऑनलाइन कैसिनो, लाइव डीलरों, ईस्पोर्ट्स, वर्चुअल स्पोर्ट्स, स्वीपस्टेक और लॉटरी को एक साथ मिलाता है। मैरीकिट होल्डिंग्स लिमिटेड गैंबलिंग क्लब का मालिक है, जो सायप्रस में पंजीकृत एक कंपनी है। इसे एक बुकमेकर, ओरकुम N.V. पार्टनर कंपनी, द्वारा चलाया जाता है। यह संस्था बहुत बड़ा स्वागत बोनस और कैश बैक ऑफर करती है, प्रतियोगिताएं आयोजित करती है, आपको स्लॉट मशीन, कार्ड और बोर्ड गेम खेलने की अनुमति देती है, साथ ही आपको विभिन्न स्पोर्टिंग कार्यक्रमों पर बेट लगाने का अवसर देती है। इसके अलावा, ग्राहक लाइव स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्ट भी देख सकते हैं।

इस संस्था का इंटरफ़ेस सुंदर और प्रयोगकर्ता के अनुकूल है, जिसे दुनिया भर की 50 से ज़्यादा भाषाओं में अनुवादित किया गया है (चेकबॉक्स के रूप में स्विच बटन ऊपर दाएं कोने में दिया गया है)। इसके डिज़ाइन में मुख्य रूप से गहरे रंगों को प्रमुखता दी गयी है। साइट पर मुख्य नेविगेशन बुकमेकर के प्रमुख भागों के प्रयोग से किया जाता है: “लाइन”, “लाइव”, “टोटो”, “साइबरस्पेस”, “प्रोमो”, “कैसिनो”, “लाइव कैसिनो”, “पोकर”, “बिंगो”, “मेगागेम्स”, “और अधिक”।

मुख्य पेज में एक पंजीकरण पैनल, एक ऑनलाइन तकनीकी सहयोग का चैट विंडो, गेम और बेटिंग कार्यक्रमों के लिए उपयोगी फ़िल्टर मौजूद हैं। यह कैसिनो 80 से ज़्यादा प्रदाताओं से गेम ऑफर करता है, और उत्पादों की इतनी बड़ी श्रृंखला आपको प्रभावित करने में असफल नहीं हो सकती है।

सुरक्षा और विनियमन

Megapari कैसिनो डेटा सुरक्षा के लिए बहुत ज़िम्मेदार रुख अपनाता है, और खिलाड़ी व उसके पैसों की पूर्ण सुरक्षा और गोपनीयता की गारंटी देता है। यह साइट SSL एन्क्रिप्शन का प्रयोग करती है, और कुराकाओ सत्यापनकर्ता (मुख्य पेज के नीचे स्थित एक आइकॉन है जो रेगुलेटर की आधिकारिक वेबसाइट पर ले जाता है) की उपस्थिति दर्शाती है कि संस्था लाइसेंस-प्राप्त है और पंजीकरण के देश के सख्त क़ानूनी क्षेत्र में काम करती है।

कैसिनो में सभी परिणाम HSG (रैंडम नंबर जनरेटर) की मदद से बनाये जाते हैं, जो 100% रैंडम परिणाम देता है। इसका मतलब है कि स्लॉट मशीन के स्पिन, कार्ड लेआउट या रूले के किसी सेल में बॉल के जाने के परिणामों को कोई प्रभावित नहीं कर सकता है।

सभी वित्तीय लेनदेन एक सुरक्षित कनेक्शन के माध्यम से किये जाते हैं, ताकि ग्राहक को अपने पैसों की सुरक्षा की चिंता न करनी पड़ी। इसके अलावा, गैंबलिंग क्लब अतिरिक्त स्तर की सुरक्षा प्रदान करने के लिए फ़ायरवॉल का प्रयोग करता है, और इसके पास तकनीकी सुरक्षा विशेषज्ञों का एक पूरा विभाग भी है, जो सभी बारीकियों पर ध्यानपूर्वक नज़र रखता है।

मोबाइल संस्करण

इसका मोबाइल ऐप अभी तैयार हो रहा है और अभी तक नहीं आया है। हालाँकि, बुकमेकर के पास एक उपयोगी मोबाइल संस्करण है, जो एपल डिवाइस के साथ-साथ एंड्रॉइड डिवाइस पर भी अच्छा काम करता है।

मोबाइल संस्करण पूरी तरह कार्यशील है। इससे आप बुकमेकर और कैसिनो की सभी प्रमुख विशेषताओं का उपयोग कर सकते हैं, पैसे जमा कर सकते हैं, तकनीकी सहयोग से संपर्क कर सकते हैं, प्रमोशन में हिस्सा ले सकते हैं, स्पोर्ट्स, गैंबलिंग पर बेटिंग लगा सकते हैं, साथ ही अपने पैसे निकाल सकते हैं। ड्रॉप डाउन मेन्यू का प्रयोग करके मुख्य नेविगेशन किया जाता है।

Megapari के मोबाइल संस्करण में लगभग सभी वीडियो स्लॉट, बोर्ड और कार्ड गेम्स शामिल हैं। कई में HTML5 संस्करण हैं। गेम्स स्मार्टफोन और मोबाइल फोन पर चलाए जाते हैं, टच स्क्रीन कंट्रोल बहुत सुविधाजनक है, और मोबाइल कैसिनो का इंटरफ़ेस स्वचालित रूप से आपके गैजेट के आकार के अनुसार समायोजित हो जाता है।

स्पोर्ट्स बेटिंग

Megapari बुकमेकर कंपनी में हर दिन 1000 से ज़्यादा इवेंट प्रस्तुत किये जाते हैं। कई स्पोर्ट्स पर बेट्स लगाए जा सकते हैं: फुटबॉल, हॉकी, बास्केटबॉल, टेनिस, वॉलीबॉल, रग्बी, अमेरिकी फुटबॉल, हैंडबॉल, स्नूकर, वॉटर पोलो, फॉर्मूला 1 इत्यादि।

इसके अलावा, बुकमेकर किसी विशेष इवेंट पर बड़ी संख्या में बेट्स ऑफर करता है: सटीक स्कोर, लगभग, यूरोपियन हैंडीकैप, कौन सी टीम पहला गोल करेगी आदि। टीम या व्यक्तिगत स्पोर्ट्स के स्तर पर बेट्स के लिए मौजूद विकल्प बहुत व्यापक हैं, इसलिए सभी लोगों को अपने लिए कुछ न कुछ दिलचस्प मिल सकता है।

लाइव इवेंट बेट्स दिन के 24 घंटे उपलब्ध हैं। ग्राहकों के पास 30 से ज़्यादा मार्केट्स का विकल्प होता है, जिनमें पीले कार्ड की संख्या, कॉर्नर शॉट, पेनाल्टी शॉट आदि शामिल हैं। जहाँ तक बेट्स के प्रकारों की बात है, Megapari में सिंगल, एक्सप्रेस सिस्टम और चेन है।

Megapari बुकमेकर कंपनी हर दिन “मैच ऑफ़ द डे” आयोजित करती है। मैच ऑफ़ द डे एक ख़ास पेशकश है, जिसमें ज़्यादा अधिकतम बेटिंग और ऊँचे ऑड्स शामिल होते हैं, जो आपको और भी ज़्यादा पैसे जीतने की अनुमति देता है।

लॉबी में बेट्स के निम्नलिखित सेक्शन उपलब्ध हैं:

  • लाइन;
  • लाइव;
  • टोटो;
  • साइबरस्पोर्ट्स।

बेट्स लगाने के लिए, प्रयोगकर्ता को पंजीकरण करके गेम के खाते में पैसे जमा करने पड़ते हैं।

कैसिनो गेम्स

Megapari कैसिनो की गेमिंग लॉबी को न केवल खूबसूरत तरीके से सजाया गया है, बल्कि इसकी संरचना भी काफी सुविधाजनक है। यहाँ आप नाम से खोज सकते हैं, प्रदाता के अनुसार गेम्स को क्रमबद्ध कर सकते हैं, और अलग-अलग संग्रहों के ज़्यादा तेज़ एक्सेस के लिए यहाँ श्रेणी के अनुसार क्रमबद्ध करने का भी फ़िल्टर मौजूद है (नया, लोकप्रिय, 3डी स्लॉट, केनो, बैकारेट, बिंगो, ब्लैकजैक, जैकपॉट, पोकर, रूले, आदि)।

विकासकों में एमेटिक, प्ले एन गो, बेट सॉफ्ट, प्लेसन, आईसॉफ्टबेट, ELK स्टूडियोज, माइक्रोगेमिंग, इवोप्ले, लेंडर, इवोल्यूशन गेमिंग इत्यादि शामिल हैं। Megapari गैंबलिंग क्लब अलग-अलग थीम्स वाले क्लासिक और आधुनिक मल्टी-लाइन वीडियो स्लॉट, बोनस के विकल्प और साथ ही प्रोग्रेसिव जैकपॉट, 3D मशीन, अलग-अलग प्रकार के रूले, पोकर, ब्लैकजैक और बैकारेट, क्रेप्स, सिक बो, साथ ही अन्य एशियाई गेम्स भी प्रदान करता है। यहाँ आपको वीडियो पोकर, आर्केड और लॉटरी गेम्स भी मिलते हैं। लाइव कैसिनो वाले सेक्शन में 17 प्रदाताओं से लाइव डीलरों वाले सभी गेम्स शामिल हैं। इतने सारे प्रभावशाली और विविध प्रकार के उत्पाद कहीं और नहीं मिलते हैं।

ज़्यादातर गेम्स (प्रोग्रेसिव स्लॉट और लाइव डीलरों वाले सेक्शन को छोड़कर) में आप “डेमो” मोड में मुफ़्त और पंजीकरण के बिना खेल सकते हैं।

पोकर

अगर आपको पोकर बहुत पसंद है तो Megapari ऑनलाइन कैसिनो की श्रृंखला से आप ज़रुर प्रभावित होंगे। यहाँ आपको पोकर में मनोरंजन के लिए एक बहुत अच्छा संग्रह मिल सकता है, जिसमें कई सौ अलग-अलग मॉडल शामिल हैं। ये लोकप्रिय टेक्सास होल्ड देम, ओएसिस पोकर, रशियन पोकर, 3 कार्ड पोकर, कैरिबियन पोकर और कई अन्य मॉडल हैं। गैंबलिंग क्लब में अलग से एक बड़ा सेक्शन भी है, जिसे विशेष रूप से पोकर के लिए समर्पित किया गया है।

“डेमो” मोड में सभी पोकर गेम्स असली पैसों और मुफ़्त में उपलब्ध हैं।

खाता खोलना

फोन और ईमेल से पंजीकरण किया जा सकता है। इसकी पूरी प्रक्रिया बिल्कुल आसान है और ज़्यादा से ज़्यादा इसमें आपको एक मिनट का समय लगेगा।

फोन से खाता बनाते समय, सही नंबर देना न भूलें, क्योंकि पुष्टि के लिए आपको अपने फोन पर एक SMS कोड प्राप्त होगा। आपको अपनी मनपसंद मुद्रा भी बतानी पड़ती है (चुनने के लिए दुनिया की 100 से भी ज़्यादा मुद्राएं उपलब्ध हैं), प्रमोशनल कोड डालें (अगर आपके पास है), साथ ही कैसिनो के नियमों के लिए सहमति प्रदान करें।

मेल से पंजीकरण करने पर, आपको ज़्यादा निजी डेटा डालना पड़ता है:

  • देश;
  • क्षेत्र;
  • शहर;
  • खाते की मुद्रा;
  • ई-मेल;
  • फोन नंबर;
  • नाम और उपनाम;
  • पासवर्ड।

छोटे स्क्वायर को मार्क करके इस बात की पुष्टि करें कि आपको बेटिंग कंपनी और Megapari गैंबलिंग क्लब के नियम और गोपनीयता नीति स्वीकार हैं। “Register” बटन पर क्लिक करें और आपकी प्रक्रिया सफलतापूर्वक पूरी हो जाती है।

जमा और निकासी

आप विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक वॉलेट्स (Skrill, Epay, Perfect Money, Jeton Wallet, आदि), भुगतान प्रणालियों (जैसे: Neteller या EcoPayz) और क्रिप्टोकरेंसी (बिटकॉइन, लाइटकॉइन, मोनेरो इत्यादि) का प्रयोग करके अपने खाते में पैसे जमा कर सकते हैं।

न्यूनतम डिपॉज़िट राशि 1 डॉलर या 1 यूरो (या दूसरी राष्ट्रीय मुद्रा में इसके समकक्ष) है। आम तौर पर, सभी भुगतान लगभग तुरंत पूरे हो जाते हैं।

ऊपर दी गयी विधियां अपनी जीती गयी राशि निकालने के लिए भी उपयुक्त हैं। ऑपरेटर के लोड के आधार पर, किसी ऑर्डर को संसाधित करने में 15 मिनट से लेकर कुछ घंटे तक लग सकते हैं। न्यूनतम निकासी राशि $1.5 या दूसरी मुद्रा में इसके समकक्ष राशि है।

कृपया ध्यान दें कि हर देश के लिए पैसे जमा करने और निकालने की विधियां अलग-अलग हो सकती हैं। आप होमपेज के नीचे दिए गए “Payment Methods” वाले लिंक पर क्लिक करके सभी उपलब्ध भुगतान विधियाँ देख सकते हैं।

VIP

Megapari के सभी नियमित खिलाड़ी लॉयल्टी प्रोग्राम में हिस्सा लेते हैं, जिसमें 8 स्तर होते हैं। नए लोग स्तर 1 से शुरू करते हैं, जिसे “कॉपर” कहा जाता है। आप किसी गैंबलिंग क्लब में जितना ज़्यादा खेलते हैं, आपका स्टेटस उतना ही तेज़ी से बढ़ता है। स्तर जितना ज़्यादा ऊपर होता है, आपको कैसिनो से उतनी ही ज़्यादा सुविधाएं मिलती हैं।

स्तर 8 पर पहुँचने वाले खिलाड़ियों को बहुत अच्छे विशेष ऑफर, ज़्यादा कैश बैक, विशेष प्रतियोगिताओं और ड्रॉ का एक्सेस और व्यक्तिगत सहयोग प्राप्त होता है।

लॉयल्टी प्रोग्राम केवल अधिकृत प्रयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

ग्राहक सहायता

Megapari की सहयोग टीम 24 घंटे मौजूद रहती है, जिसे निम्नलिखित तरीके से संपर्क किया जा सकता है:

  • ई-मेल – [email protected] (अगर आपकी कोई भी शिकायत या सुझाव है तो यहाँ लिखें – [email protected]);
  • टेलीफोन – +44 20 3808 8565;
  • फीडबैक फॉर्म (यह आपको होमपेज के नीचे संपर्क वाले सेक्शन में मिल सकता है);
  • ऑनलाइन चैट, जिसका एक्टिवेशन बटन नीचे दाएं कोने में दिया गया है (सबसे तेज़ और सुविधाजनक तरीका)। 24/7 फॉर्मेट में काम करता है।

प्रमोशन और बोनस

पंजीकरण के समय सभी नए खिलाड़ियों के पास कोई एक स्वागत बोनस चुनने का अधिकार होता है:

  • €1500 + 150 FS का ख़ास पैकेज (कैसिनो गेम्स के लिए);
  • $130 तक का 100% बोनस (स्पोर्ट्स बेटिंग के लिए) ।

EUR 1,500 तक का स्वागत बोनस निम्नलिखित रूप में वितरित किया जाता है:

  • पहले डिपॉज़िट पर – 100% और €300 तक 30 FS;
  • दूसरे डिपॉज़िट पर – 50% और €350 तक 35 FS;
  • तीसरे डिपॉज़िट पर – 25% और €400 तक 40 FS;
  • चौथे डिपॉज़िट पर – 25% और €450 तक 45 FS।

उपरोक्त सभी बोनस एक्टिवेशन के बाद 7 दिनों के भीतर बोनस राशि से x35 दांव के साथ बाज़ी लगाने के अधीन हैं।

इसके अलावा, सभी ग्राहक साप्ताहिक कैशबैक पर भरोसा कर सकते हैं, जो 3% से $1000 है, और 20 हारे हुए बेट्स की श्रृंखला के लिए एक विशेष बोनस मौजूद है।

इस विशेष बोनस के कई अलग-अलग रूप हैं और यह आपके बेटिंग के आकार पर निर्भर करता है:

  • $2 से – $100 बोनस;
  • $5 से – $250 बोनस;
  • $10 से – $500 बोनस।

आपको “प्रोमो” वाले भाग में प्रमोशन के नियमों, और साथ ही बोनस पाने और इससे दांव लगाने की शर्तों के बारे में ज़्यादा विवरण मिल सकते हैं।

निष्कर्ष

Megapari एक सर्वव्यापक गेमिंग पोर्टल है, जो बुकमेकर को स्पोर्ट्स और दूसरे इवेंट बेटिंग, साथ ही साथ शानदार गेम्स वाले पारंपरिक ऑनलाइन कैसिनो, सुविधाजनक लॉबी और €1500 तक के बेहतरीन स्वागत बोनस के पैकेज के साथ मिलाती है, जो अतिरिक्त मुफ़्त स्पिंस के साथ आता है। गैंबलिंग क्लब वैश्विक प्रयोगकर्ताओं को ध्यान में रखता है, इसलिए इसकी वेबसाइट 50 से भी ज़्यादा भाषाओं में उपलब्ध है और 100 से भी ज़्यादा राष्ट्रीय मुद्राओं को समर्थित करती है। इंटरफ़ेस में सेक्शन की एक उपयुक्त संरचना और प्रयोगकर्ता की विशेष ज़रुरतों के अनुसार साइट को कस्टमाइज़ करने की क्षमता के साथ, एक अच्छा प्रयोगकर्ता के अनुकूल डिज़ाइन मौजूद है। यह संस्था सबसे आरामदायक शर्तें प्रदान करने की कोशिश करती है, और प्रत्येक ग्राहक के लिए एक व्यक्तिगत रुख अपनाती हैं। अगर बेट्स, गेम्स और कैसिनो के अन्य पहलुओं के बारे में आपका कोई भी सवाल है तो आप उनके तकनीकी सहयोग से तुरंत इसे पूछ सकते हैं, और आपको सबसे व्यापक जवाब प्राप्त होता है। Megapari पोर्टल जिस संवेदनशीलता और ज़िम्मेदारी के साथ खिलाड़ी की सुरक्षा और वित्तीय लेनदेन के मुद्दों को संभालता है उसका विशेष उल्लेख करना भी ज़रुरी है। आप यह आसानी से कह सकते हैं कि यह सबसे अच्छे “2 इन 1” बुकमेकर और कैसिनो फॉर्मेट में से एक है।

Please rate this

प्रातिक्रिया दे